BSF कैंप पहुंचे अक्षय कुमार ने सैनिकों को दी श्रद्धांजलि और कहा रियल हीरो 

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 02:45:15 PM
akshay-kumar-at-bsf-base-camp-in-jammu-pays-tribute-to-soldiers

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार खिलाडी अक्षय कुमार अपनी दरियादिली और हिम्मत के लिए जाने जाते है। देश भक्ति से जुडी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लेते है। लेकिन फिर  भी अक्षय खुद को नहीं भारत के सैनिकों को रियल हीरो कहते है। 

अक्षय कुमार और रजनीकांत की रोबोट-2 में गानों की तादाद जान हो जायेंगे हैरान !

हाल ही में अक्षय कुमार सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जम्मू-कश्मीर स्थित बेस कैंप पहुंचे। यहां अक्षय ने सीजफायर उल्लंघन और मुठभेड़ में जान गंवाने वाले सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। सैनिकों से मिलना अक्षय ने अपने लिए सौभाग्य बताया। 

अक्षय ने बीएसएफ बेस कैंप पहुंचकर सैनिकों से मुलाकात की और उन्हें रियल हीरो बताया। सैनिकों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, क्योंकि मुझे यहां आकर देश के सैनिकों से मिलने का मौका मिला है। यह मौका बहुत कम लोगों को मिल पाता है। मैंने कभी खुद को हीरो नहीं माना है। मैंने अपने आपको हमेशा रील हीरो (फिल्म का हीरो) कहा है। देश के असली हीरो तो आप लोग हैं।'

Coffee With Karan  : ट्विंकल खन्ना ने दोबारा मां बनने के लिए अक्षय कुमार के सामने रखी थी ऐसी शर्त !

बता दें अक्षय ने दीवाली के मौके पर सैनिकों को शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'त्योहार मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रियजनों के साथ मनाना है। हमें अपने परिवार के साथ त्योहार का जश्न मनाने का मौका आपकी (सैनिकों) वजह से मिला है। आप हमारे बारे में बिना कुछ जाने हमें प्यार करते हैं और हमारी सुरक्षा करते हैं। मैं यह दीवाली सारे सैनिकों को समर्पित करता हूं। हम आपकी वजह से सुरक्षित हैं।'

बता दें कि अक्षय अभी तक अपनी फिल्मों में कई बार सैनिक का किरदार निभा चुके हैं। पिछली रिलीज फिल्म 'रुस्तम' में भी अक्षय एक नेवी ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे।

 

 

गर्लफ्रैंड को वाइफ के ऊपर प्रिफरेंस इन वजह से देते है मर्द, जाने ?  

जज्बातो को समझने वाला बनाये अपने बच्चे को करे कुछ यूँ परवरिश

धूप से जब घर आये तो मिनटों में इस तरह से निखारे त्वचा को



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.