'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सेट पर अक्की और अनुपम खेर ने मनाया 20वीं फिल्म का जश्न

Samachar Jagat | Thursday, 15 Dec 2016 12:49:24 PM
akshay kumar and anupam kher celebrated of the 20th film make together on Toilet-Ek Prem Katha set

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अब तक दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर 20वीं फिल्मों में काम किया है। जिसका जश दोनों अभिनेताओं ने अपनी 20वीं फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सेट पर मनाया। 

अक्षय ने उन्हें प्यार और मार्गदर्शन देने के लिए दिग्गज अभिनेता को धन्यवाद किया। अनुपम ने अक्षय और भूमि पेडनेकर के साथ केक काटते हुए बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इसके कैप्शन में अनुपम ने लिखा, "फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' मेरी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की एक साथ 20वीं फिल्म है। इस खुशी में सेट पर मनाए गए जश्न की एक झलक।"

अक्षय ने अपनी और अनुपम की एक फोटो ट्वीट की, जिसमें दोनों हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं।  उन्होंने लिखा, "इस व्यक्ति ने बहुतों को प्यार और मार्गदर्शन दिया।  मेरे अब तक के करियर में मुझे भी उनका प्यार और मार्गदर्शन मिला। आगे भी आपका स्नेह बना रहे। आपके लिए ढेर सारा प्यार और प्रार्थनाएं अनुपम खेर जी।" बता दें अक्षय और अनुपर खेर ने  क साथ कई फिल्में की हैं, जिनमें 'द शौकींस', 'बेबी', 'स्पेशल 26', 'देसी बॉयज' जैसी कई फिल्में शामिल हैं। 

फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' विश्वभर एक व्यंगात्मत प्रेमकथा है। जिसका निर्देशनश्री नारायण सिंह कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण अरुण भाटिया, प्लान सी स्टूडियोज और अबुंदंतिया ने किया है। इसे वॉयकॉम 18 मोशन पिक्चर और कारीअर्ज एंटरटेनमेंट ने प्रस्तुत किया है। फिल्म 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा' विश्वभर में दो जून, 2017 को रिलीज होगी। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.