शहीद के परिजनों की मदद के लिए आगे आए अक्षय, 12 परिवारों को दिए 9-9 लाख रुपए 

Samachar Jagat | Thursday, 16 Mar 2017 08:27:51 PM
Akshay came forward to help the family of the martyr, gave 9-9 lakh rupees for 12 families

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने सीआरपीएफ के 12 शहीद जवानों के परिवारों को 1.08 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता की है। उन्होंने प्रत्येक परिवार को 9-9 लाख रुपए दिए हैं।

बॉलीवुड में एक्शन किंग के नाम से मशहूर अक्षय कुमार ने इससे साबित कर दिया है कि वो सिर्फ फिल्मी दुनिया के ही हीरो नहीं बल्कि रीयल लाइफ में भी एक हीरो हैं।

अक्षय ने उल्फा उग्रवादियों से लोहा लेते समय शहीद हुए जैसलमेर के जवान नरपत सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी। इसके लिए नरपत सिंह के पूरे परिवार ने अक्षय कुमार को धन्यवाद दिया है।

उड़ी हमले के बाद से ही अक्षय कुमार सैनिकों एवं उनके परिवार की सहायता के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करते हैं। इसी कड़ी में अक्षय ने नरपत सिंह की पत्नी को नौ लाख रूपए की सहायता दी है।

उन्होंने शहीद की पत्नी और भाई से फोन पर बात कर उन्हें हरसंभव मदद करने का भरोसा भी दिलवाया। अक्षय ने फोन पर कहा कि नरपत सिंह के बलिदान को देश कभी नहीं भूल सकेगा। उन्होंने नरपत सिंह के परिवार से कहा कि उनकी कमी तो पूरी नहीं की जा सकती है, लेकिन मैं हमेशा आपका साथ दूंगा। जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार के पिता ने सेना में अपनी सेवाएं दी थी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.