Exclusive: पापा अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ देखने के बाद फूटफूट कर रोई बेटी न्यासा !

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 03:47:06 PM
ajay-devgns-daughter-nyasa-was-crying-after-watching-shivaay

अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ हाल ही में रिलीज़ हुई हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शिवाय अपने साथ ही रिलीज़ हुए फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का टक्कर दे रही है।  फिल्म ने रिलीज़ के बाद अब तक 64 करोड़ रूपये से ज़्यादा का बिजनस कर लिया है। अजय के निर्देशन और अभिनय से सजी ये फिल्म उनकी 2 सालों की मेहनत को दिखती हैं।

बॉलीवुड का यह ‘खान’ बनाएगा नया रिकॉर्ड, करेगा ये बेमिसाल काम

लेकिन अजय के लिए सबसे जरुरी था बेटी की उम्मीदों पर खरा उतरना आखिर अजय न्यास की नज़र में दुनिया के बेस्ट एक्टर जो है। और वो उन्होंने कर दिखाया। न्यासा फिल्म देख कर फूटफूट कर रोईं। 

अजय की माने तो उनकी बेटी न्यासा उनसे डेढ़ साल के लिए नाराज़ थी क्योंकि वो अपनी फिल्म ‘शिवाय’ को लेकर 2 साल के लिए काफी बिजी चल रहे थे। ऐसे में उनके परिवार वालो को समय देना मुश्किल ही क्या न मुमकिन हो रहा था जिसकी वजह से उन्होंने अपनी बेटी न्यासा से करीबन डेढ़ सालों तक  ठीक से बात नहीं की लेकिन जब उनकी बेटी ने उनकी फिल्म ‘शिवाय’ को देखा तो उन्होंने कहाँ  ‘ मेरी बेटी न्यासा ने जब फिल्म देखी तो रो पड़ी।

अपनी इस बेटी की 'दंगल' से पहले विदाई करेंगे आमिर ख़ान 

यह जानकारी उन्होंने एक वेबपोर्टल में इंटरव्यू के दौरान दी। उन्होंने बताया कि पहले इस बात की शिकायत करती थी कि मैं उसे टाइम नहीं दे पाता लेकिन जैसे ही उन्होंने ‘शिवाय’ देखी तो उन्होंने कहा कि अब मुझे पता चल गया हैं कि आप पिछले डेढ़ साल से ऐसा क्या कर रहे थे।” 

 

 

क्या आप जानते बिंदी लगाने के इन अचंभित फायदों को?

क्या आप जानते बिंदी लगाने के इन अचंभित फायदों को?

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.