Breaking News!!! दीपिका की 'पद्मावती' में नज़र आएंगी ऐश्वर्या राय ?

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 11:32:35 AM
Aishwarya Rai Bachchan will appear in Deepika film Padmavati

फिल्मकार संजय लीला भंसाली की मेगा बजट और period ड्रामा फिल्म पद्मावती की शूटिंग ज़ोर शोरो पर है। हर बार की तरह इस बार भी उनकी इस महत्वकांक्षी ट्रेडिशनल फिल्म में  उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल प्ले कर रही है। फिल्म में  दीपिका के साथ रणवीर सिंह और शाहीद कपूर भी अहम भूमिका में है।

पहली बार रानी ने शेयर की बेटी आदिरा की फोटो और लिखा प्यार भरा खत : twitter

ऐसे में फिल्म से जुडी एक जबरदस्त ब्रेकिंग न्यूज़ आयी है कि, अपनी पुरानी पसंद को भी संजय लीला भंसाली ‘पद्मावाती’ में उतारना चाहते है। जी हाँ, हम बात कर रहे है ऐश्वर्या राय बच्चन की। ऐश्वर्या के साथ ‘हम दिल चुके सनम’ और ‘देवदास’ जैसे सफल फिल्मे बना चुके भंसाली फिर एक बार अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में ऐश्वर्या की खूबसूरती को परदे पर उतारना कहते है। एक करीबी सूत्र के अनुसार संजय लीला भंसाली ऐश्वर्या राय बच्चन को फिल्म में 3 सीन करने के लिए साइन कर चुके है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या फिल्म के एक बड़े गाने में अपने डांस का तड़का भी लगाने वाली है। 

बड़े पर्दे के किंग शाहरुख़ खान छोटे परदे पर देंगे दस्तक  !

वैसे भी संजय ऐश्वर्या को अपनी फिल्मो के लिए लक्की मानते है। शायद यही सोच कर उन्होंने ऐश को अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट में शामिल किया है।बता दें हाल ही में ऐश्वर्या की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ भी रिलीज हुई है, जिसमे ऐश्वर्या के काम को काफी सराहा गया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या और रणबीर कपूर के इन्टीमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी।  

 

 

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

सर्दियों में गर्भ धारण करने वाली मांओं को डायबिटीज का खतरा अधिक

नहीं जानते होगें शराब के इन अचूक फायदो के बारें में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.