Wedding anniversary : ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को हुए आज 10 साल.... 

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 11:47:24 AM
aishwarya rai abhishek bachchan 10th wedding anniversary

मुंबई। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या रॉय बच्चन की शादी को आज 10 साल पूरे हो चुके है। लेकिन जलसा में इस खास दिन का जश्न नहीं मनाया जा रहा है। आपको बतां दे कि कुछ दिनो पहले ही ऐश्वर्या के पिता यानि कृष्णराज रॉय का लंबी बिमारी के कारण निधन हो गया था। इस कारण ऐश-अभि ने अपनी 10वीं शादी की सालगिरह नहीं मनाने का फैसला किया है।

Birthday special : अभनेत्री से लेकर साध्वी तक ममता कुलकर्णी हमेशा छाई रही विवादो मे!

पिछले साल, फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जूनियर बच्चन ने अपने प्यार का इजहार करते हुए ऐश्वर्या संग फोटो शेयर की थी, फोटो के साथ अभिषेक बच्चन नें ऐश्वर्या के संग अपने प्यार का इजहार भी किया था। 

मैं अज़ान के नहीं बल्कि तेज आवाज के खिलाफ हूं : सोनू निगम 

आपको बतां दें कि ये जोड़ी जल्द ही मणिरत्नम की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली है। चर्चाएं है कि मणिरत्नम ने अपनी अगली फिल्म के लिए अभि-ऐश से संपर्क किया है। खबरो के मुताबिक दोनो ने मणिरत्नम की फिल्म के लिए हामी भी भर दी है। 

‘बाहुबली 2’ पर मंडराए संकट के बादल, कन्नड़ संगठनों ने बेंगलुरू बंद का किया आह्वान 

ऐश-अभि ने इससे पहले मणिरत्नम की बॉलीवुड फिल्म रावन(2010) और गुरु(2007) में अभिनय किया है। कहा जा रहा है कि मणिरत्नम तीसरी बार इस जोड़े के साथ फिल्म करनें की इच्छा जता रहे है। आपको बता दें कि मणिरत्नम बच्चन परिवार के बेहद करीबियों में से है। 

खबरो के मुताबिक अभिषेक ने कहा है कि ऐश के साथ वे जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले है। इसकी स्क्रिप्ट बेहद विशेष है। बॉलीवुड के सफल फिल्मकारों में शुमार मणिरत्नम की हर कहानी अपने आप में विशेषता लिए होती है। 

अज़ान पर किए ट्वीट ने बढ़ाई सोनू की मुश्किलें, औरंगाबाद में हुआ मामला दर्ज

शकील बदायूंनी पुण्यतिथि विशेष : जो भी हो तुम खुदा की कसम लाजवाब हो.....



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.