विद्या बालन के बाद अब सैफ और ऐश्वर्या के साथ फिल्म बनायेगे सुजॉय घोष !

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 01:01:41 PM
 After vidhya balan Sujoy Ghosh will make the film with Saif and Aishwarya rai

मुंबई।  बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक सुजॉय घोष, सैफ अली खान और ऐश्वर्या राय को लेकर फिल्म बना सकते हैं। सुजॉय की फिल्म कहानी 2 प्रदर्शित होने जा रही है। सुजॉय इसके बाद एक और फिल्म की तैयारी शुरू करेंगे।

सुजॉय यह फिल्म सैफ़ और कंगना रनौत के साथ बनाना चाहते थे लेकिन कंगना इस फिल्म के लिये तैयार नही हुयी। सुजॉय अब यह फिल्म ऐश्वर्या के साथ बनाना चाहते हैं। पहली बार सैफ़ अली .खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी नज़र आ सकती है।

कहानी 2 दर्शकों को बेहद पसंद आयेगी : विद्या बालन

सुजॉय काफी समय से ऐश्वर्या राय के साथ फ़ल्मि बनाने को लेकर उत्सुक थे, लेकिन इसके बावजूद वह इसमें कामयाब नहीं हो पाए। उन्होंने अपनी यह कहानी ऐश्वर्या को सुनाई भी थी। यह कहानी है 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स ' का हिंदी एडेप्टेशन, जिस पर सुजॉय ने काम करना शुरू कर दिया है। 

सुजॉय इसे पूरा करने के बाद दोनों कलाकारों से विस्तार में बात करेंगे। हालांकि उन्होंने सैफ़ अली खान को फिल्म की कहानी सुनाई है और चर्चा है कि उन्होंने इसमें दिलचस्पी लेना भी शुरू कर दिया है। ऐश्वर्या ने भी दोबारा स्क्रिप्ट पढऩे के लिए सुजॉय से कहा है।

'डियर जिंदगी' का सांग 'गो टू हेल दिल' रिलीज़, टूटे दिल को लेकर मायूस दिखी आलिया 

गौरतलब है कि 'द डिवोशन ऑफ़ सस्पेक्ट एक्स' जापानी क्राइम-थ्रिलर उपन्यास है, जिसे काइगो हिगाशीनो ने लिखा है। इसकी कहानी एक तलाक़शुदा मां, उसकी बेटी और उनके पड़ोसी के इर्द-गिर्द घूमती है। एक दिन पति उनसे मिलने आता है और झगड़े के बाद मां-बेटी के हाथों उसकी हत्या हो जाती है। उनका पड़ोसी इस हत्या को कवर अप करने में उनकी मदद करता है।

 

 

एजेंसी 

 

प्रदूषण के कारण पड़ रहा लोगों की सेक्स लाइफ पर बुरा असर...

हार्ट अटैक अथवा सीने में जलन कैसे जानें

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.