प्रियंका के बाद अब जॉन बनायेंगे मराठी फिल्म !

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 01:22:40 PM
After Priyanka John abraham will make a Marathi film

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम अब मराठी फिल्म भी बनाना चाहते हैं। जॉन ने बतौर निर्माता वर्ष 2012 में प्रदर्शित पहली फिल्म 'विक्की डोनर' बनायी थी। इसके बाद जॉन ने 'मद्रास कैफे' और 'रॉकी हैंडसम' जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया।

जॉन ने काफी समय पहले ही तय कर लिया था कि एक समय बाद वह क्षेत्रीय फिल्मों  की तरफ भी ध्यान देंगे और इस कड़ी में उन्होंने मराठी को चुना है। मराठी फिल्म फुग्गे (गुब्बारे) के ट्रेलर लांच के मौके पर आये जॉन ने मराठी भाषा में बन रही फिल्मों की खूब सराहना की।

प्रियंका की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिंगिंग करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर 

जॉन ने 'फुग्गे' की निर्देशक स्वप्ना वाघमारे जोशी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि भविष्य में उनके साथ काम करने में वो अपने को लकी मानेंगे और हो सकता है कि वो मराठी की फिल्मों में काम भी करें।

पूनम पांडे ने बताया अपने बोल्ड होने का राज़, कही नाराज़ ना हो जाये कपूर एंड खान्स  

गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मराठी फिल्म प्रोडक्शन की दिशा में कदम उठाते हुए' वेंटिलेटर' नाम की फिल्म बनाई है जिसके हीरो आशुतोष गोवारिकर हैं।

 

एजेंसी 

 

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

जल्दी सोने वाले बच्चे मोटापे का शिकार कम होते हैं

ब्रेकअप के बाद कुछ ऐसे संभाले खुद को.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.