शाहरुख़ ने किया तय, करण -अर्जुन के बाद सलमान के साथ फिर शेयर करेंगे स्क्रीन  

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 11:24:41 AM
after karan arjun movie shahrukh salman khan will again do work in a movie together

मुंबई। सलमान खान के साथ स्टार स्क्रीन अवॉर्ड होस्ट करने वाले शाहरुख खान ने बताया कि दोनों फिर एक बार किसी फिल्म में साथ काम करना चाहते है। ऐसी फिल्म बनाने के लिए उन्हें एक धैर्यवान निर्देशक की जरूरत है। 

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड कार्यक्रम के दौरान रविवार को सलमान खान के साथ फिल्म करने को लेकर पूछे गए सवाल में शाहरुख ने कहा, 'किसी दिन हम साथ मिलकर काम करेंगे, लेकिन उस फिल्म को निर्देशित करने के लिए हमें एक धैर्यवान निर्देशक की जरूरत है।' 

इस रोमांटिक फ़्रैंचाइज़ फिल्म के लिए फिर सिंगर बनने जा रही आलिया !

वहीं, सलमान ने कहा, 'उम्मीद है कि एक अच्छा स्क्रिप्ट लेखक एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर आएगा और हम साथ काम करेंगे।' अपनी दोस्ती के बारे में शाहरुख ने कहा, 'सामान्य जीवन में भी हम मित्र हैं। यह बेहद अच्छी बात है कि हमारी दोस्ती परवान चढ़ रही है।' 

तो ये है ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की अफवाह का सच !

बता दें शाहरुख खान और सलमान खान ने करण अर्जुन, हम तुम्हारे हैं सनम और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। फिलहाल शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। वही सलमान खान की अगली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग चार रही है।

 

 

रात में की जाने वाली स्नैकिंग से पाएं छुटकारा

कुछ ऐसी आदतें जो आपको बनाएगी हेल्दी जानिए

आखिर क्यों पसंद किया जाता है युवाओं द्दारा लिव-इव रिलेशन जानिए

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.