करीना के बाद बिपाशा की फॅमिली प्लानिंग ,जानिए कब गूंजेंगी उनके घर किलकारियां ?

Samachar Jagat | Friday, 23 Dec 2016 08:28:03 AM
after-childbirth-of-kareena-saif-bipasha-karan-also-revealed-about-their-family-planning

नई दिल्ली। करीना के मां बनने और बेटे तैमूर के आने से पूरा बॉलीवुड सराबोर है। जन्म के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया है। इस खुशखबरी के बाद अब बिपासा बसु और करण ग्रोवर ने भी अपने बच्चे की प्लानिंग के बारे में बताया है।

करीना-सैफ के बच्चे के बाद अब इन दोनों ने भी अपने बच्चे की प्लानिंग की घोषणा कर दी है। बिपाशा का कहना है कि करण और मुझे दोनों को ही बच्चों से बहुत प्यार है। लेकिन, हम लोग अभी दो साल के बाद ही कोई प्लानिंग करेंगे। अभी हम दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना चाहते हैं। दोनों साथ में घूमना चाहते हैं।

Photos: अपने नवजात शिशु के साथ घर लौटीं करीना

बिपाशा बसु ने करीना की काफी तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि उन्हें काफी पसंद आया कि करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम जारी रखा। उन्होंने कहा कि वह भी प्रेग्नेंसी के दौरान काम करेंगी।

पाकिस्तानी 'ऐंजल' सिंगर ताहिर ने मौत की धमकी मिलने के बाद छोड़ा देश 

बता दें बिपाशा और करण ने इसी साल अप्रैल में शादी की थी,तब से ही यह जोड़ी लगातार सुर्खियों में है। कुछ दिनों पहले बिपाशा और करण को गायनेकॉलोजिस्ट के पास जाते हुए देखा गया था। इसके बाद से यह कयास लगाए जाने लगे थे कि बिपाशा जल्द ही गुड न्यूज दे सकती हैं। लेकिन बिपाशा ने ऐसी साडी अफवाहों का खण्डन कर दिया। पर हाल ही में उन्होंने अपनी फॅमिली प्लानिंग साझा की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.