11 साल बाद फिर यह जोड़ी दर्शकों का करेगी मनोरंजन

Samachar Jagat | Friday, 10 Mar 2017 07:23:18 AM
After 11 years govinda and raveena tandon dance-perfomance

मुंबई। बॉलीवुड के कॉमेडी किंग गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी के लाखों फैन्स हैं। 90 के दशक में बॉलीवुड की सुपरहिट डांसिंग जोड़ी में से एक थी। अब एक बार फिर दोनों को डांस करते हुए देख सकेंगे। 

एक अखबार के अनुसार यह जोड़ी 11 साल बाद फिर से स्क्रीन पर परफॉर्म करेगी। कुछ ही दिनों में आयोजित होने वाले जी सिने अवॉर्ड में गोविंदा और रवीना के साथ में डांस करने के कयास लगाए जा रहे हैं।

खबरों के अनुसार दोनों 'अंखियों से गोली मारे', 'क्या लगती है हाए रब्बा', और 'कुर्ता फाड़ के' जैसे गानों पर एक बार फिर डांस करते देख सकेंगे। 

इसके बारे में बात करते हुए गोविंदा ने कहा, 'रवीना के साथ फिर से परफॉर्म करने पर काफी अच्छा महसूस हो रहा है।' वहीं रवीना ने गोविंदा के साथ फिर से डांस करने पर कहा, 'चीची के साथ डांस करके हमेशा मजा आता है। हमारे गानों ने एक वक्त काफी धमाल मचाया था। उन गानों को सुनकर आप खुद को मस्ती करने से रोक नहीं सकते। मैं वाकई गोविंदा के साथ फिर से डांस करना चाहती हूं।'

दोनों कलाकार आखिरी बार 2006 में आई फिल्म 'सैंडविच' में दिखे थे। इस अवॉर्ड शो में इस जोड़ी के अलावा सलमान और कैटरीना के भी परफॉर्म करने की खबरें आ रही हैं। हाल ही में ऐक्टर वरुण धवन ने भी अवॉर्ड के लिए रिहर्सल करते वक्त का विडियो शेयर किया था। यह अवॉर्ड शो 11 मार्च को आयोजित होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.