'खून भरी मांग' की एक्ट्रेस सोनू वालिया को एक हफ्ते से आ रहे हैं अश्लील वीडियो और फोन, FIR दर्ज

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 01:19:45 PM
actress-sonu-walia-lodges-complaint-after-getting-obscene-calls and video

मुंबई। एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ हुई। बता दें कि 'खून भरी मांग' एक्ट्रेस सोनू वालिया काफी समय से बॉलीवुड की चकाचौंथ से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन अब एक ताजा मामले को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। खबर है कि कोई अनजान शख्स उन्हें फोन पर परेशान कर रहा है। 

53 वर्षीय अभिनेत्री की शिकायत पर मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला?
सोनू का कहना है कि उन्हें पिछले एक हफ़्ते से अश्लील विडियो और भद्दे फ़ोन कॉल्स आ रहे थे। उन्होंने कॉलर को चेतावनी भी दी थी। जिसके बाद कॉल्स कम होने की बजाए उल्टा बढ़ गए। जब उन्हें लगा कि वह और उत्पीड़न नहीं सह सकतीं तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर शिरीष गायकवाड ने बताया की ये सारे नंबर इस वक्त चालू नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच जारी है।

मिस इंडिया रह चुकी हैं
खून भरी मांग फ़िल्म से फ़ेमस हुईं सोनू वालिया पूर्व मिस इंडिया भी हैं। सोनू के पास मनोविज्ञान की डिग्री भी है। उन्होंने हेमा मालिनी की फिल्म 'दिल आशना है' में भी काम किया है। जो कि शाहरुख खान की शुरुआती फिल्मों में से एक है। इसके बाद वो बड़े पर्दे से गायब हो गईं और चंद टीवी शोज़ में ही नज़र आईं।

2010 में हो गई थी पति की मौत
2000 में उन्होंने होटल व्यवसायी सूर्य प्रताप सिंह से शादी की थी। जिनकी किडनी खराब होने से 2010 में मौत हो गई। सोनू 2015 में जोगिया रॉक्स की सह निर्माता भी रहीं। लेकिन ये फ़िल्म ज़्यादा चर्चा में नहीं आ सकी। तब से ये एक्ट्रेस लाइमलाइट से दूर ही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.