OMG !! शाहरुख़ के बारे में ये क्या कह गई सोनम, कहीं हो ना जाये पंगा ?

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 12:26:50 PM
actress-sonam-kapoors-statement-about-shahrukh-khan-wil-leave-you-stunned

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स खान तिकड़ी के साथ फिल्म करना हर एक्ट्रेस की ख्वाहिश होती है। हर एक्ट्रेस अपना फिल्मों करीर बुलंदियों पर तब तक नहीं मानती जब तक वो तीनो खान यानि शाहरुख़ आमिर और सलमान के साथ काम न कर ले। क्योंकि ये अपॉरचुनिटी हर एक्ट्रेस को आसानी से नहीं मिलती।  

तो इसलिये शाहरुख़ की Birthday Party में नहीं पहुंचे सलमान और आमीर !

एक्ट्रेस सोनम कपूर भी उन एक्ट्रेस में से एक है जो इन खान सुवरस्टार्स के साथ काम करने की तमन्ना रखती है। सोनम ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम की अच्छा जताई। उनके साथ स्क्रीन पर आने के लिए कई साल से कोशिश भी कर रही है। लेकिन सोनम को अभी तक ये मौका नहीं मिला। इसकी वजह सोनम ने शाहरुख़ को ही बताया है। 

Happy Birthday : तब्बू की अदाओं के साथ दमदार अभिनय का भी कायल है सिनेमा

सोनम ने कहा“उन्हें ऐसा लगता है कि शाहरुख खान उनके साथ काम नहीं करना चाहते है।” इतना ही नहीं सोनम ने यह भी कहा कि कई बार ऐसे मौके आए कि उन्हें ये मौका मिल सकता था लेकिन शाहरुख ने कोई दिलचस्पी दिखाई और बात नहीं बन पाई है। सोनम ने ये भी कहा कि “अब इंडस्ट्री में ऐसा ट्रेंड चल पड़ा है कि मेल एक्टर ही डिसाइड करते हैं कि उनके आपोजिट फीमेल लीड एक्ट्रेस कौन होंगी?”

हाल ही में सोनम ने भुखमरी से लड़ने के लिए फाइट हंगर फाउंडेशन नाम के एक नॉन गर्वमेंट ऑर्गनाइजेशन जॉइन किया है और इस एनजीओ की ब्रांड एंबेसडर बन चुकीं सोनम अब कुपोषण और भूखमरी के खिलाफ आवाज उठाएंगी। सोनम की आने वाली फिल्म वीर दी वेडिंग है। इस फिल्म में करीना कपूर भी नज़र आएंगी। 

 

 

 

अगर चाहते है अपने बच्चे को कामयाब देखना तो इन टिप्स पर दे ध्यान  

दिमागी स्ट्रैस पर काबू पाने के लिए जाने लेटेस्ट तरीके

ब्रेकअप के बाद इस तरह संवारे ज़िन्दगी को 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.