कास्टिंग काउच की शिकार अभिनेत्री बोली- 'सेक्स करने से मना किया तो फिल्म से निकलवा दिया'

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 02:28:59 PM
actress-kasthuri-accuses-popular-hero of-casting-couch

चेन्नई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर टॉलीवुड हर जगह कई अभिनेत्रियों को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। अब साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस कस्तूरी ने कास्टिंग काउच से शिकार का खुलासा किया है। उन्होंने तेलुगु के टॉप एक्टर पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।

कस्तूरी के अनुसार, उस एक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने का ऑफर दिया था। हालांकि कस्तूरी ने उस एक्टर का नाम नहीं बताया बस इतना ही कहा कि वो अब एक नेता बन गए हैं।

कस्तूरी ने एक अखबार को बताया कि उस एक्टर ने मुझे साथ सोने के लिए कहा था। वह इस समय तेलुगु के लीडिंग हीरो के साथ ही पॉलिटीशियन भी हैं। 

कस्तूरी ने आगे बताया कि, मैं उस एक्टर की काफी इज्जत करती थी। मैंने उनके साथ फिल्मों में भी काम किया। पर उन्होंने सोने की बात कह कर अपना असली रूप दिखा दिया। मेरे मना करने के बाद भी वो नहीं माने और मुझे परेशान करने लगे। इतना ही नहीं, उन्होंने मुझे दो फिल्मों से बाहर भी करवा दिया। 

हाल ही में एक तमिल हीरोइन वरलक्ष्मी शरतकुमार ने भी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच का जिक्र करते हुए बताया था कि उन्हें भी इसका शिकार होना पड़ा था।

कस्तूरी ने नीप्पू रव्वा, अन्नामाच्चा, चीलाक्कोटटुडु, आकासा वीघीलो, मा अयाना बनगाराम जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों में आने से पहले कस्तूरी मॉडलिंग करती थीं। वो 1992 में मिस मद्रास का टाइटल भी जीत चुकी हैं। 1994 में उन्होंने मिस इंडिया कॉम्पिटीशन में भी हिस्सा लिया था।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.