अक्षय की नई पहल पर इन हसीनाओं ने की तारीफ और दिया साथ

Samachar Jagat | Thursday, 26 Jan 2017 12:26:52 PM
actress involve in akshay kumar new camping for martyr family

मुंबई। अक्षय कुमार ने मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर कहा की अब किसी भी कोने में बैठा हुआ भारतीय बिना किसी रोक टोक के शहीद जवानों की फैमिली को हेल्प कर सकेगा। इसलिए मैं एक वेबसाइट-ऐप बनाना चाहता हूं। उन्होंने अपने फैंस से इस बारे में सुझाव भी मांगे। अक्षय कुमार ने इस वेबसाइट को बनाने का खर्च भी खुद उठाने का एलान किया है। अब अक्षय की इस मुहीम में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी समर्थन किया हैं। 

68th REPUBLIC DAY- अक्षय कुमार देंगे शहीद जवानों की फैमिली को यह उपहार 

अक्षय के साथ काम कर चुकी और कई बार दोनों के अफेयर्स में भी रह चुकी शिल्प शेट्टी ने ट्वीटर पर ट्वीट करके कहा की ''यह बहुत अच्छा विचार हैं'' वही अनुष्का शर्मा सहित अक्षय कुमार आने वाली फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' की को स्टार एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अक्षय के इस आइडिया की तारीफ की है। 

अबराम खान शाहरूख खान के हर स्नेप में आना चाहते हैं
 

डायरेक्‍टर कुणाल कोहली ने भी अक्षय की इस मुहिम को अपना समर्थन दिया है. कुणाल ने अक्षय के इस ट्वीट के रिप्‍लाई में लिखा, ' एक पब्लिक फिगर जिसने पहली बार कुछ किया है.' 

भूमि पेडणेकर ने भी इस मुहिम में अपना समर्थन दिया है. भूमि ने लिखा, ' यह हमसे भी संबंध रखता है सर. यह एक शानदार पहल है और हम आपके साथ हैं.

अक्षय ने वीडियो में कहा की 125 करोड़ से ज्यादा लोग हैं। अगर हर इंसान 100 रुपए डाल दें तो सिर्फ 4 घंटे में फैमिली को 15 लाख रुपए मिल जाएंगे। बिना कोई फॉर्म भरे उसके बच्चों का भविष्य सुरक्षित हो जाएगा। मैं ये वेबसाइट और ऐप आर्म्ड फोर्सेज की मदद और सरकार की परमिशन से बनवा लूंगा. वो बंदूक तान के बैठा है दिन रात, अगर ये काम कर गए तो ये सबसे बड़ा सैल्यूट होगा. जय हिंद.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.