किम कर्दशियां पर धोखा देने का आरोप

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jan 2017 06:20:01 AM
Accused of betraying on Kim Kardashian

लंदन। वर्तमान में रियलिटी शो सेलेब्रिटी बिग ब्रदर में नजर आ रहे गायक रे जे का कहना है कि उनकी पूर्व प्रेमिका और रियलिटी टीवी किम कर्दशियां ने उन्हें धोखा दिया था, जब वह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वेबसाइट असमैग्जीन डॉट कॉम के मुताबिक, रे जे ने शो में गायक स्टेसी फ्रांसिस के साथ बातचीत के दौरान यह आरोप लगाए।

फ्रांसिस ने बताया कि वह उनके घर में रहती थी और उन्होंने देखा की किम कार्दशियां रे जे के कपड़े स्टाइल करती थीं। फ्रांसिस ने कहा, वह सचमुच आपसे बहुत प्यार करती थीं। इस पर रे जे ने कहा, नहीं, बल्कि वो धोखेबाज थी। फ्रांसिस ने कहा, वह धोखेबाज नहीं थी, बल्कि जब तुमसे अलग हुई तो फुटफुट कर रो रही थी।

रे जे ने कहा, तुम्हें नहीं पता कि क्या हुआ था। हम दोनों ही धोखेबाज थे। किम और रे जे की मुलाकात तब हुई थी, जब वह ब्रांडी की स्टाइलिस्ट थीं। दोनों ने 2003 से लेकर 2006 तक एक दूसरे को डेट किया। अब किम रैपर कान्ये वेस्ट की पत्नी हैं और उनके दो बच्चे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.