ऐश-अभिषेक के बीच तकरार की वजह बनी बेटी, जानिए क्या है पूरा माजरा!

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 03:05:20 PM
abhishek-bachchan-aishwarya-rai-fight-over-daughter-aaradhya-career

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चने ने हाल ही में अपनी वसीयत को लेकर खुलासा किया। उन्होंने लिखा था कि, अपनी पूरी संपत्ति बेटे अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बीच बराबर में बांट दी जाएगी।  और अब खबर आ रही है की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के बीच झगड़ा हो रहा है। इसकी वजह है उनकी बेटी आराध्या। चौंक गए ना?

दरअसल अभिषेक चाहते हैं कि आराध्या चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर एक्टिंग में अपना डेब्यू करे ताकि बड़े होने तक वो एक्टिंग में महारत हासिल हो सके। अभिषेक का सपना अपनी बेटी को एक बड़ी हीरोइन बनाना है, लेकिन ऐश्वर्या ऐसा नहीं चाहतीं।

ऐश्वर्या अपनी बेटी हो कैमरा और लाइमलाइट सभी से दूर रखना चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं कि आराध्या पर अभी से इस तरह का कोई प्रेशर में ना पड़े। लेकिन अभिषेक हैं कि ऐश की बात सुनने को ही तैयार नहीं हैं और नाराज हो गए हैं।

अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं, लेकिन अगर ये सच है तो वाकई सोचने वाली बात है कि अभिषेक अभी से ही अपनी बेटी को एक्टिंग में लाने के लिए क्यों आमादा हैं ? आराध्या अभी मात्र 5 साल की ही हैं उन्हें ना तो कैमरा समझ आता है और ना ही लाइमलाइट...फिर इतनी छोटी-सी उम्र में इतना प्रेशर बनाने का क्या मतलब ?

शादी को हो गए 10 साल
अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी और आज उनकी शादी को दस साल हो चुके हैं। फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' में ऐश्वर्या और अभिषेक ने पहली बार साथ काम किया था। इसके बाद दोनों फिल्म 'उमराव जान' में भी नजर आए। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। फिल्म 'गुरू' के सेट पर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। जिसके कुछ दिनों बाद दोनो ने शादी कर ली। ऐश्वर्या ने 16 नवंबर 2011 को बेटी आराध्या का जन्म दिया।

बोल्ड सीन से ऐश और अभिषेक के बीच लड़ाई
पिछले दिनों फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के समय भी बोल्ड सीन को लेकर ऐश और अभिषेक के बीच लड़ाई हुई थी। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिवनेस को लेकर भी इस कपल के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद ऐश ने सोशल मीडिया में पोस्ट करने छोड़ दिए थे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.