दंगल में 33 पर्सेंट पार्टनरशिप से आमिर ने कमाए 175 करोड़

Samachar Jagat | Sunday, 19 Mar 2017 09:04:30 AM
Aamir the highest grossing star earns Rs 175 crore from dangal

मुंबई। बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब हासिल कर चुकी दंगल फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान ने इस फिल्म से तकरीबन पौने दो सौ करोड़ यानि 175 करोड़ रुपए की नेट कमाई कर ली है। यह आमिर की पर्सनल कमाई होगी। यह 175 करोड़ की कमाई आमिर की झोली में जाएगी। एक अखबार के हवाले से यह खबर छापी गई है।

यह अब तक की किसी भी स्टार सबसे ज्यादा कमाई होगी। गौरतलब है कि आमिर जिस फिल्म में काम करते हैं उस फिल्म में वो फीस के बजाय मुनाफा लेते हैं। आमिर ने दंगल फिल्म में 33 प्रतिशत मुनाफा लिया है। फिल्म ने घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ रूपए के करीब कमाई की है। 

गौरतलब है कि फिल्म में पार्टनरशिप का ट्रेंड आमिर ने ही शुरू किया है। आमिर खान ने ही सबसे पहले फिल्म में एक्टिंग के बदले पार्टनरशिप का चलन शुरू किया था। आमिर खान फिल्म के बिजनेस का तय मुनाफा वसूलते हैं। 

आमिर खान की इससे पहले पीके भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी है। ‘पीके’ दंगल’ से पहले बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। अब आमिर खान की ठग ऑफ हिंदुस्तान नामक फिल्म आ रही है। इस फिल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.