आपने देखा आमिर खान का ये लुक

Samachar Jagat | Sunday, 12 Feb 2017 01:03:09 PM
aamir-khan new -look thugs-of-hindostan

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी हर फिल्म में कुछ अलग करना पसंद करते है। फिल्म ‘दंगल’ के लिए पहले वजन बढ़ाया और फिर परफेक्ट बॉडी बनाकर सबको चौंका दिया। अब आमिर खान का एक नया लुक इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। 

असल में आमिर अपनी अगली फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' के लिए दाढ़ी मूछें बढ़ाई है और इसी को लेकर वे चर्चा में हैं। वायरल फोटो में आमिर खान पगड़ी पहने भी दिखाई देते हैं।

कुछ समय पहले फिल्मकार किरण राव ने कहा था कि उनके पति आमिर खान का फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' का दाढ़ी वाला लुक खासा मजेदार है। किरण ने कहा, 'आप ने गौर किया होगा कि उन्होंने दाढ़ी बढ़ाना शुरू कर दिया है। पक्के तौर तो नहीं पता. . लेकिन यह मुझे मनोरंजक दिख रहा है।'

उन्होंने कहा, 'मुझे फिल्म के प्रगति के बारे में ज्यादा नहीं पता है, लेकिन आमिर, आदि (आदित्य चोपड़ा) और विक्टर (विजय कृष्ण आचार्य) अक्सर मिलते रहते हैं और चर्चा करते रहते हैं। मेरी इच्छा है कि काश, मैं भी उनकी चर्चा का हिस्सा होती।'

आमिर मई में 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग शुरू करेंगे। वह फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग ले रहे हैं और इसमें वह दुबले नजर आएंगे, जो 'दंगल' के पहलवान के लुक से अलग होगा। फिल्म 'ठग ऑफ हिंदोस्तान' 2018 में दिवाली पर रिलीज होगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.