हरियाणा और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दंगल 

Samachar Jagat | Monday, 26 Dec 2016 10:37:34 AM
aamir-khan-dangal-declared-tax-free-in-haryana-and-chhattisgarh

मुंबई। आमिर खान की फिल्म 'दंगल' को हरियाणा और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री कर दिया है। हरियाणा में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ कार्यक्रम और कुश्ती के प्रोत्साहन को ध्यान में रखते हुए इस फिल्म को कर में छूट दी गई है। उत्तर प्रदेश सरकार ने पहले ही फिल्म को ये छूट दे चुकी है। 

ये रहा दंगल का फर्स्ट डे फॉरेन कलेक्शन,जानिए कितना कमाया !!

ये घोषणा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर एक जनसभा को संबोधित करते की।  उन्होंने कहा कि राज्य सरकार हरियाणवी फिल्म को प्रोत्साहित करने के लिए भी काम कर रही है और इसके संबंध में राज्य के सिनेमा ऑपरेटरों की एक बैठक भी की गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार हरियाणवी एवं अन्य फिल्मों के प्रोत्साहन के लिए जल्द ही फिल्म नीति पेश करेगी। 

छत्तीसगढ़ में भी आमिर खान की फिल्म को प्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री रमन सिंह ने हिन्दी फीचर फिल्म दंगल को राज्य में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है। उनके निर्देश पर वाणिज्यिक-कर आबकारी विभाग ने मंत्रालय से अधिसूचना जारी कर दी है। 

दिव्यांका-विवेक पेरिस में एन्जॉय कर रहे हनीमून हॉलीडेज : see PHOTO

हर तरफ से मिल रही तारीफों के बीच इस फिल्म को उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सरकार ने भी टैक्स फ्री कर कर दिया है। नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म 'दंगल' हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है। फिल्म में आमिर खान,साक्षी तंवर, सैन्य मल्होत्रा,फातिमा शेख मुख्य भूमिकाओं में है। 

 

मीठे का स्वाद दे सकता है मुसीबतों को बुलावा

बदलते मौसम में भी त्वचा रहेगी सेहतमंद

मोहतरमा क्या आप जानती है hair starightning के side effects



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.