Coffee With Karan 5: खान तिकड़ी के तीसरे खान 'आमिर' भी बनने जा रहे करण के गेस्ट 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 12:59:51 PM
aamir khan become karan jauhar guest in koffee-with-karan-5 after shahrukh khan and salman khan

नई दिल्‍ली। टीवी का पॉपुलर रियलिटी सेलेब्स चैट शो 'कॉफी विद करण 5' यादगार, बेमिसाल बनने वाला है। इस सीज़न में पहली बार इस होगा जो अब से पहले कभी नहीं हुआ। क्योंकि बॉलीवुड की खान तिकड़ी इस शो की गेस्ट बनने का इतिहास बनाएगी।  

'कॉफी विद करण' के पहले एपिसोड की शुरुआत शाहरुख खान से हुई थी। उसके बाद इस शो के 100 वें एपिसोड में इस रविवार को आप सलमान खान को उनके भाईयों के साथ देखने वाले हैं।  और अब तीसरे खान यानि आमिर खान भी इस शो के गेस्ट बनने वाले है। आमिर जल्‍द ही अपनी ऑनस्‍क्रीन बेटियों फातिमा सना शेख और सनाया मल्‍होत्रा के साथ इस शो पर आने वाले हैं। 

Shocking!! रजनीकांत ने मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर को इस काम के लिए कह दी 'ना'

खास बात ये है की आमिर ने खुद इस शो में आने की इच्छा जताई है। हाल ही में एक फैशन शो में इस शो में आने के बारे में आमिर से पूछा तो उन्होंने कहा कि वो आना चाहते है मगर करण उन्‍हें शो पर बुला ही नहीं रहे हैं।

इशारे से साफ़ हो गया है वो इस शो पर आने को तैयार हैं। आमिर की ये ख्वाहिश करण जरूर पूरी करना चाहेंगे। खबर ये है की जल्द आमिर शो 'कॉफी विद करण' के एपिसोड से जुड़े एक सेगमेंट के लिए शूट करने वाले हैं। इस शो में आमिर के साथ उनकी ऑनस्‍क्रीन बेटियों सान्या मल्होत्रा और फातिमा साना शेख भी नज़र आएंगी। 

2016 की वो दो फिल्में हैं जिन्होंने छू लिया 'मिस्टर परफेक्टनिस्ट' आमिर का दिल 

आमिर की फिल्‍म 'दंगल' 23 दिंसबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्‍म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट पर आधारित है जिसका किरदार आमिर खान निभा रहे हैं। बता दें आमिर खान इस शो के चौथे सीजन में पत्‍नी किरण राव के साथ भी नजर आ चुके हैं। 

 

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

वेडिंग सीजन : शादी के कुछ हफ्ते पहले तक रखे इन ध्यान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.