आमिर और अमिताभ के साथ काम कर सकती है श्रद्धा कपूर

Samachar Jagat | Friday, 03 Mar 2017 01:50:00 PM
Aamir and Amitabh can work with Shraddha Kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर, महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ काम करती नजर आ सकती है। बॉलीवुड निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बनाने जा रहे हैं। 

फिल्म के लिये अमिताभ और आमिर का चयन किया गया है। यह फिल्म यशराज बैनर तले बनायी जा रही है। पिछले कुछ महीनों से इस फिल्म की नायिका को लेकर आमिर खान और आदित्य चोपडा में तनातनी चल रही थी। आदित्य चोपडा को आमिर की बात माननी पडी और फिल्म की नायिका का चुनाव उनके कहे अनुसार कर लिया गया है।

आमिर अपनी फिल्मों में नायिका का चुनाव करने में काफी समय लेते हैं। आमिर प्रयास करते हैं कि ऐसी हीरोइन लें जो उस किरदार में फिट बैठे। वे फिल्म की स्टार वैल्यू बढाने के उद्देश्य से हीरोइन नहीं लेते। चर्चा है कि श्रद्धा के नाम पर आमिर ने स्वीकृति दे दी है। आमिर भी अपने समकक्ष सितारों शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार की तरह नई पीढी की नायिकाओं के साथ काम करना चाहते हैं, जिसके चलते उन्होंने श्रद्धा का चुनाव किया है।          एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.