किंगफिशर कैलेंडर में बोल्ड शूट था बॉलीवुड में आने का रास्ता

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 05:06:27 PM
A bold shoot in Kingfisher Calendar was the way to come to Bollywood

इन्टरनेट डेस्क। इस वक्त हर किसी की जुबान पर विजय माल्या का नाम है। लोग उसे नौ हजार करोड़ रुपए का लोन लेकर भागने वाले शराब कारोबारी विजय माल्या के रूप में अधिक जानते है। लेकिन विजय माल्या का विवादों से गहरा रिश्ता रहा है। विजय माल्या का बॉलीवुड से भी गहरा रिश्ता रहा है। माल्या और उनका बेटा दोनों ही हमेशा मॉडल और अभिनेत्रियों से घिरे रहते थे। 

बॉलीवुड में उनके कैलेंडर के चर्चे भी होते रहते थे। ऐसा कैलेंडर जिसमें केवल बीच और पानी पर लेटी हुई बिकनी मॉडल ही दिखती हैं। ये किंगफिशर कैलेंडर केवल स्विमसूट या बिकनी कैलेंडर ही होता है। 

अभिनेत्री बनने की उम्मीद रखने वाली सभी मॉडल का यह कहना था कि यदि वो एक बार विजय माल्या के किंगफिशर कैलेंडर के लिए शूट करवा लें तो बॉलीवुड में उनकी एंट्री पक्की और उनका अभिनेत्री बनने का सपना पूरा हो सकता है।

यह बात सही प्रतीक होती है क्योंकि आज की कई नामी अभिनेत्रियां किसी समय पर माल्या के किंगफिशर कैलेंडर की मॉडल रह चुकी हैं। आइए जानें कौन सी अभिनेत्री रह चुकी है इस कैलेंडर की मॉडल।

नरगिस फखरी 

याना गुप्ता

लीसा हेडन 

कैटरीना कैफ

दीपिका पादुकोण

ब्रूना अब्दुल्लाह

प्रीति देसाई 

ईशा गुप्ता 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.