सैनिक कोष में 5 करोड़ देने से इनकार किया फरहान अख्तर ने

Samachar Jagat | Sunday, 30 Oct 2016 07:56:32 AM
5 million in military funds refused to Farhan Akhtar

 मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड फिल्मों में काम देने वाले निर्माताओं को पांच करोड़ रुपए सैनिक कोष में देने की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) की शर्त को मानने से फरहान अख्तर ने इनकार कर दिया है।

इसके बाद एमएनएस ने देख लेने की धमकी दी है। एमएनएस का कहना है कि जिस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार होंगे, उस फिल्म को रिलीज करवाने के लिए प्रोड्यूसर को सैनिक कल्याण कोष में पांच करोड़ रुपए की राशि को जमा करवाना होगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर फरहान अख्तर ने एमएनएस की इस शर्त को मानने से इनकार कर दिया है।

शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने अभिनय किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर के पांच करोड़ की राशि सैनिक कल्याण कोष में देने से इनकार के बाद वे एमएनएस के निशाने पर आ गए हैं। एमएनएस के एक नेता ने कहा है कि रिलीज की तारीख आने दो फिर देख लेंगे। उन्होंने कहा कि वैसे भी वे लोग उस वक्त कहां थे जब पांच करोड़ देने का फैसला लिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फरहान अख्तर ने कहा है कि जब आर्मी ने खुद प्रोडयूसर्स की ओर से वसूली जा रही इस रकम को लेने से मना कर दिया है तो ऐसे में रुपए देने का सवाल ही नहीं है। उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि आप किसे सुन रहे हैं? आप उन लोगों को सुन रहे हैं जो हिंसा के जरिए धमका रहे हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.