2016 की वो दो फिल्में हैं जिन्होंने छू लिया 'मिस्टर परफेक्टनिस्ट' आमिर का दिल 

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 09:25:18 AM
2016-two-movies-are-aamir-khan-favorite

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के दिल को लुभाना इतना आसान नहीं होता है। खास तौर से बात जब बेहतरीन फिल्म की हो तो रेस उसे कई परिक्षाओं से होकर गुज़रना होता है। वइसे तो इस साल कई फिल्मे आयी। लेकिन आमिर खान को सिर्फ दो फिल्म सबसे बेहतरीन लगी है। 

दिल्ली में अपनी फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन के लिए आये आमिर खान से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह सवाल किया गया तो उन्होंने सोच-समझकर इसका जवाब दे ही दिया। आमिर खान ने बताया, “मैं फिल्में बहुत कम देखता हूं, अगर बात करुं इस साल की मेरी सबसे पसंदीदा फिल्म की तो मुझे सलमान खान की ‘सुल्तान’ और रणवीर कपूर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ काफी अच्छी लगी है।” 

मैं ‘मिस्टर पैशनेट’ हूं, ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ नहीं : आमिर खान

आमिर खान इन दिनों दंगल के प्रमोशन में बिज़ी हैं। फिल्म दंगल हरियाणा केपहलवान महावीर सिंह फोगाट की बायोपिक है जिसका किरदार आमिर निभा रहे हैं। आमिर खान ने अपनी इस फिल्म के लिए कई महीनों तक मेहनत की है। पहले आमिर खान ने किरदार के लिए अपना वजन काफी बढ़ाया था और अंत में किरदार के मुताबिक जवान दिखने के लिए इसे बहुत मेहनत करके कम भी किया था। 

आमिर खान ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई सावालों के जवाब दिए जिसमें से एक उनके फिल्म प्रमोशन के तरीके को लेकर भी था। इसके जवाब में आमिर खान ने बताया कि, “मेरा प्रमोशन करने का तरीका अलग नहीं है, बस मेरी सोच में फर्क है। मैं टीवी शोज़ पर जाकर फिल्म को इसलिए प्रमोट नहीं करता क्योंकि मैं अपने ट्रेलर पर भरोसा करता हूं। मुझे पता है मेरी फिल्म के ट्रेलर में वो काबिलियत होती है जो लोगों को थियेटर तक खींच कर ला सके। 

टीवी पर वापसी करेंगे शाहरूख खान

मैं हमेशा अपने ट्रेलर से लोगों को फिल्म के लिए उत्साहित करने की कोशिश करता हूं और अगर वो फिल्म के लिए उत्साहित हो जाते हैं तो फिर किसी टीवी शो में जाने की जरुरत ही नहीं। बता दें कि आमिर खान की यह फिल्म 23 दिसम्बर को थियेटरों में रिलीज होगी।

 

दाग-धब्बे हटाने के लिए रात में सोने से पहले लगाएं नीबू और गुलाबजल

रोजमर्रा की आदतों का नतीजा हो सकता है स्किन कैंसर

ड्रायर में इन वस्तुओं को न डालें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.