कमल हासन के साथ 13 वर्ष पुराना रिश्ता खत्म: गौतमी

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Nov 2016 04:39:54 PM
13 year-old ended the relationship with Kamal Haasan Gautami

चेन्नई। तमिल फिल्मों की अभिनेत्री गौतमी ताडीमाला ने प्रसिद्ध अभिनेता कमल हासन के साथ अपने 13 वर्ष पुराने रिश्ते की समाप्ति की घोषणा की है। गौतमी ने कमल हासन के साथ नहीं रहने की घोषणा करते हुए कहा,  मेरे लिए आज यह घोषणा करना बहुत दुखद है कि मैं और कमल अब साथ नहीं हैं। मेरी बेटी के भविष्य को ध्यान में रखते हुए यह बेहद मुश्किल लेकिन जरूरी निर्णय है। करीब 13 वर्षों तक साथ रहने के बाद अलग होने का यह निर्णय मेरी जिंदगी का कठिन फैसला है। 

कमल के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं गौतमी ने कहा, एक प्रतिबद्ध रिश्ते में शामिल दो लोगों के लिए इस बात का आभास हो पाना आसान नहीं है कि अब उनके रास्ते अलग हो चुके हैं। हमारे सामने अब एक ही रास्ता बचा था कि या तो अपने सपने से समझौता कर लें या फिर सच्चाई को स्वीकार करते हुए अलग होकर आगे बढ़ें। यह निर्णय लेने में मुझे काफी वक्त लगा। अलग होने के बावजूद मैं कमल की प्रशंसक बनी रहूंगी। 

उन्होंने कहा, मेरा सहानुभूति लेने या किसी को दोषी बनाने का कोई इरादा नहीं है। मैंने अपनी जिंदगी से सीखा है कि बदलाव को टाला नहीं जा सकता है और प्रत्येक व्यक्ति के लिए मनुष्य की प्रवृत्ति ही उस बदलाव को परिभाषित करती है। जरूरी नहीं कि यह हमारी उम्मीदों के अनुरुप ही हों लेकिन इससे रिश्ते की अलग हुई प्राथमिकताओं को नकारा नहीं जा सकता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.