Happy Birthday : अर्जुन रामपाल का मॉडलिंग से एक्टिंग तक का सफर 

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 04:28:20 PM
birthday-special-arjun-rampal-is-the-handsome-hunk-of-bollywood

आज बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का बर्थडे है। अर्जुन आज अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट मना रहे है। अर्जुन ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। महज़ 19 साल की उम्र में अर्जुन ने मॉडलिंग शुरू की। और अब उन्हें बॉलीवुड के हॉट अभिनेताओ में से एक माना जाता है। अर्जुन ने बॉलीवुड में एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी पहचान बनाई।

Image result for model arjun rampal

अर्जुन ने एक्टिंग की शुरुआत साल 2001 में आयी फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से की। मगर अर्जुन रामपाल को सक्सेस साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' से मिली थी। 

अंबानी की पार्टी में हाथों में हाथ डाले नज़र आये रणवीर- दीपिका : see photos

Image result for model arjun rampal

इस फिल्म के बाद अर्जुन रामपाल के करियर को नई गति मिली। इसके बाद साल 2008 में आई फिल्म 'रॉक ऑन' में अर्जुन रामपाल की एक्टिंग को काफी सराहना मिली। इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल को नेशनल और फिल्म फेयर अवॉर्ड भी मिला ।

Image result for model arjun rampal

अर्जुन रामपाल की पत्नी मेहर जेसिया भी एक सफल मॉडल रह चुकी हैं। इस कपल की दो बेटियां हैं। अर्जुन रामपाल सिर्फ एक एक्टर ही नहीं बल्कि एक बिजनेसमैन भी हैं। हाल ही में अर्जुन रामपाल की फिल्म 'रॉक ऑन' का सीक्वल 'रॉक ऑन 2' रिलीज़ हुई हैं। और जल्द ही विद्या बालन ने साथ फिल्म 'कहानी 2 ' रिलीज़ होने वाली है। 

Bigg Boss10: स्वामी ओमजी ने रोहन को दी भद्दी गलियां, नीतिभा को हुई जेल 

अर्जुन रामपाल अब तक बॉलीवुड में ओम शांति ओम, हाउसफुल, राजनीति, रॉक ऑन, रॉक ऑन 2 जैसी कई फिल्मों में काम किया हैं। दो दिसंबर को उनकी फिल्म 'कहानी 2' रिलीज होने वाली है। 

Related image

 

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का इलाज है अदरक, जानें कैसे !

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

पुराने गहने साफ करने के लिए आजमाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.