भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध : मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 10 Nov 2016 07:50:03 PM
Committed to eliminate corruption narendra Modi

नई दिल्ली। देश में 500 और 1000 रूपए के नोट को चलन से हटाए जाने की पृष्ठभूमि में प्र्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि सरकार भारत को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के अपने प्रयास को लेकर प्रतिबद्ध है। उन्होंने ‘व्यापक भलाई के लिए थोड़ी असुविधा’ उठाने के लिए लोगों की ओर से दिखाए गए उत्साह और धैर्य को लेकर खुशी जताई। 

जापान की तीन दिवसीय यात्रा कर रहे मोदी ने ट्वीट किया, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सरकार भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने और हर नागरिक तक पहुंचने वाले विकास के लिए अपने प्रयास को लेकर दृढ़ है।

मोदी ने मंगलवार की रात 500 और 1,000 रूपए के नोट को चलन से हटाने और 500 तथा 2,000 रूपए का नए नोट लाने का एलान किया था।

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘यह जानकर बहुत खुश हैं कि नागरिक बैंक के लोगों का आभार प्रकट कर रहे हैं और बड़े धैर्य एवं व्यवस्थित ढंग से नोट बदल रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘यह जानना बहुत सुखद है कि लोग पैसे निकालने और नोट बदलने में वरिष्ठ नागरिकों की मदद के लिए सक्रियता से आगे आ रहे रहे हैं। इस तरह का उत्साह और व्यापक भलाई के लिए थोड़ी असुविधा बर्दाश्त करने का धैर्य बहुत सुखद है।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.