कैलिफॉर्निया: 'अल्लाह हू अकबर' चिल्लाकर इस बंदूकधारी ने की 3 लोगों की हत्या 

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 01:50:56 PM
us gunman kills three in race attack was calling allahu akbar

कैलिफॉर्निया। एक बंदूकधारी ने मंगलवार को तीन लोगों की हत्या कर दी। आरोपी कोरी अली मुहम्मद ने 'अल्लाह हू अकबर' चिल्लाकर 90 सेकंड में 16 राउंड गोलियां चलाईं। अंधाधुंध फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई। यह घटना सुबह 10.45 बजे कैथलिक चैरिटीज के मुख्यालयों के नजदीक हुई। चश्मदीदों ने बताया कि उन्होंने एक आदमी को बड़ी हैंडगन ले जाते देखा। उसने शूट करते वक्त कई बार गन को रीलोड किया। 

दुनिया की सबसे उम्रदराज इंसान हैं जमैका की वायलेट ब्राउन

आरोपी कोरी अली मुहम्मद गिरफ्तारी के बाद भी  चिल्लाकर 'अल्लाह हू अकबर' पुकार रहा था। हालांकि पुलिस ने घटना के आतंकवाद से जुड़े होने की संभावना से इनकार किया है। उस पर पिछले हफ्ते एक सिक्यॉरिटी गार्ड की हत्या का भी आरोप है।

पानी पीने गए हाथी को बुरी तरह खा गया यह मगरमच्छ, देखें VIDEO 

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध की सोशल मीडिया ऐक्टिविटी से पता चलता है कि वह गोरे लोगों से नफरत करता था और सरकार-विरोधी विचार रखता था। पुलिस प्रमुख जेरी डायर ने कहा, 'वह ज्यादा से ज्यादा लोगों की हत्या करना चाहता था।' उन्होंने कहा कि यह हमला अचानक हुआ। हमलावर के 'अल्लाह हू अकबर' कहने को लेकर डायर ने कहा कि इस हमले का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं। मुहम्मद के पिता ने लॉस ऐंजलिस टाइम्स को बताया कि वह खुद को काले और गोरे लोगों की बीच चल रही जंग का हिस्सा मानता था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.