भीड़ ने बच्चा चोरी के शक में की तीन लोगों की हत्या 

Samachar Jagat | Friday, 19 May 2017 10:23:32 AM
The mob killed three people in the name of theft of child

राची। झारखंड के खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में दो स्थानों पर तीन लोगों को पीट-पीट कर मार दिया गया। इन लोगों पर बच्चों को चुराने का संदेह था। मृतक पशु खरीद-फरोख्त करने का कार्य करते थे। 

डीआईजी ने बताया कि खरसावां जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के सोसोमोली गांव में दो लोगों और शोभापुर गांव में एक अन्य की स्थानीय लोगों द्वारा पीट-पीट कर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान घाटशिला के फूलपाल निवासी मो. नईम, हल्दीपोखर के मो. सज्जाद उर्फ सज्जू, मो. सिराज और मो. अलीम के रूप में हुई है।

इस घटना के बाद पुलिस पहुंची तो भीड़ ने पथराव करते हुए उनसे मारपीट की है। इस दौरान थाना प्रभारी टीपी कुशवाह, सिपाही सार्जन सोरेन सहित कई जवान घायल हो गए हैं।

खबरों के अनुसार ग्रामीणों को सूचना मिली थी कि कुछ लोग बच्चा चुराकर ले जा रहे हैं। इसके बाद चाईबासा मुख्य मार्ग पर गोविंदपुर से गांजिया बराज और बागबेड़ा जाने वाली सडक़ पर बोंगा डांडू पहाड़ गांव के पास ग्रामीणों ने उनको घेर लिया। इसके बाद पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.