एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट करने वाले सांसद से शिवसेना ने मांगी सफाई, MP को AI ने किया ब्लैक लिस्ट

Samachar Jagat | Friday, 24 Mar 2017 09:35:40 AM
Shiv Sena asks MPs to strike Air India employee, AI clears black list by MP

नई दिल्ली। शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड पर एयर इंडिया के एक कर्मचारी को चप्पल से मारने का आरोप लगा है। यह घटना गुरूवार की बताई जा रही है। घटना के बाद से सांसद की मुश्किलें बढती नजर आ रही है। मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के मुद्दे पर दिल्ली पुलिस कानूनी राय लेगी।

इस पूरे मामले पर शिवसेना का बयान भी सामने आया है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि उनकी ओर से रवींद्र गायकवाड से इस घटना पर सफाई मांगी गई है। शिवसेना किसी भी तरह की हिंसा का समर्थन नहीं करती है। हमने एयर इंडिया के कर्मचारियों के पक्ष की भी सफाई मांगी है। 

आरोप है कि गायकवाड ने एक अधिकारी को अपने चप्पल से 25 बार मारा। चप्पल से अधिकारी की पिटाई करने के बाद सांसद अपने कारनामे का महिमामंडन करते नजर आए। उन्होंने यह भी कह दिया कि अगर वश चलता तो अधिकारी को हवाई जहाज से नीचे फेंक देते।

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से सांसद ने दावा किया कि उनके द्वारा विमान से उतरने से इनकार के बावजूद 60 वर्षीय ड्यूटी मैनेजर सुकुमार ने उन्हें विमान से उतरने के लिए बार-बार कहा तो उन्होंने अधिकारी को थप्पड और 25 बार अपनी सैंडिल से मारा। इस घटना के कारण विमान 40 मिनट तक उडान नहीं भर सका।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने ट्विटर पर लिखा, कि गुरुवार सुबह उपद्रवी व्यवहार की घटना के बारे में एयर इंडिया से रिपोर्ट प्राप्त हुई। मारपीट और विमान की उडान में विलंब के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है।

सूत्रों के अनुसार एयर इंडिया ने सांसद रवींद्र गायकवाड को ब्लैक लिस्ट कर दिया है। इससे उनके लिए और नई समस्याएं खड़ी हो गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.