चार माह के मासूम की हत्या कर मां भी फंदे से झूली

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 12:44:51 PM
Mother committed suicide by killing four-month-old innocent

जयपुर। राजस्थान के चाकसू कस्बे के रामनिवासपुरा गांव में आज एक कलियुगी मां ने अपने चार माह के मासूम की गला घोंटकर हत्या करने के बाद खूद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि इस घटना की जानकारी सवेरे पीडि़ता के चार वर्षीय पुत्र द्वारा कमरे का दरवाजा खोलने पर हुआ। कमरे में पत्नी और बेटे का शव देखकर उसके पति द्वारा शोर किए जाने पर ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

मृतका के पति रामसिंह ने पुलिस को बताया कि वह पत्नी और चार माह के बेटे के साथ रात को बाहर सो रहा था। रात करीब एक बजे के बाद उसकी पत्नी ने गर्मी लगने से बच्चे के रोने के कारण पंखे के नीचे सोने की कहकर कमरे में चली गई।

उसने बताया कि सवेरे जब उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो उसके चार वर्षीय बडे पुत्र ने दरवाजा खोला तब वह कमरे में गया तो चार माह के बच्चे का शव पलंग के पास पड़ा हुआ था तथा उसकी पत्नी कुदें से लटकी हुई थी। पुलिस ने मृतका और बच्चे का उपखंडाधिकारी की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतका के पीहर पक्ष को भी इस वारदात की जानकारी दे दी है। 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.