बेटी से मिलने गई महिला से दुष्कर्म

Samachar Jagat | Saturday, 08 Apr 2017 03:49:16 PM
Misbehavior with women to meet daughter

भरतपुर। राजस्थान में भरतपुर के भुसाबर थानान्तर्गत मैनापुरा गांव में एक विवाहिता को बंधक बनाकर तीन दिनों तक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हिंडोन सिटी थाना प्रभारी चन्द्रभान सिंह ने बताया कि पीडि़ता गत पांच अप्रैल को कटकड़ गांव में अपनी पुत्री के ससुराल में आई थी। इस दौरान बस स्टैण्ड पर पीडि़ता को पड़ौसी रूप सिंह जाटव मिल गया जिसने एक थड़ी पर चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिलाया। चाय पीने के बाद उसके बेसुध होने पर आरोपी उसे मेनापुरा गांव में ले गया जहां एक मकान में बंधक बनाकर तीन दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया ।

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि मौका पाकर वह किसी प्रकार उसके चंगुल से निकली और एक युवक से पति को सूचना देने के लिए मदद मांगी। युवक ने अपने मोबाइल से पीडि़ता के पति को सूचना दी जिसके बाद पीडि़त महिला का पति गांव पहुंचा और महिला को लेकर थाने आया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.