पूर्व सहकर्मी ने की युवती की हत्या, गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 23 May 2017 04:27:15 PM
Former coworker kills the young woman arrested

इंदौर। बलात्कार की कोशिश का विरोध करने वाली एक युवती की हत्या के सनसनीखेज मामले का 24 घंटे में खुलासे का दावा करते हुए पुलिस ने आज 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय मनोज राय ने संवाददाताओं को बताया कि पंचम की फेल इलाके में रहने वाली युवती यवतमाला उर्फ मोनू 20 की हत्या के आरोप में उसके पूर्व सहकर्मी गोलू झिल्ले 22 को गिरफ्तार किया गया। 

उन्होंने बताया कि मूलत: बालाघाट जिले से ताल्लुक रखने वाली यवतमाला इंदौर में एक मल्टीलेवल मार्केटिंग कम्पनी में गोलू के साथ काम करती थी। पिछले कुछ दिनों से वह कॉफी की एक दुकान में नौकरी कर रही थी। 

राय ने बताया कि यवतमाला को गोलू से 13,000 रुपए वापस लेने थे। युवती ने जब कल 22 मई को उधारी की यह रकम मांगने के लिए गोलू को फोन लगाया, तो उसने उसे शहर के एक पार्क में बुलाया। इसके बाद गोलू यह कहते हुए युवती को पंचम की फेल स्थित अपने किराए के कमरे में ले गया कि वह रकम उसे वहां लौटाएगा।

उन्होंने बताया कि यवतमाला के कमरे में पहुंचने पर गोलू ने उसके साथ बलात्कार की कथित कोशिश की। आरोप है कि युवती ने जब इसका जोरदार विरोध किया तो उसने कमरे में रखे सब्जी काटने के चाकू से उस पर पांच..छह वार किए और दुपट्टे से उसका गला घोंट दिया।

हत्याकांड के बाद उसने युवती के शव को बिस्तर पर रखकर इसे आग के हवाले कर दिया और कमरे पर ताला जडक़र उज्जैन भाग गया। राय ने बताया कि हत्याकांड के आरोपी को उज्जैन पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.