मूर्खता ने बचाई खुदकुशी करने वाले इस व्यक्ति की जान 

Samachar Jagat | Tuesday, 25 Apr 2017 05:25:19 PM
Foolishness saved the life of this person who self-harm

इन्टरनेट डेस्क। जाको राखे साइयां मार सके ना कोय। यह कहावत चरितार्थ हुई जब 24 साल के एक व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक पर खुदकुशी करने का प्रयास किया। लेकिन उसके ऊपर से पूरी रेल गुजर जाने के बाद भी वह बच गया। 

यह वाक्या सोमवार को राजस्थान के दौसा जिले के समीप हुआ। इस घटना को जिन लोगों ने देखा। उस व्यक्ति को जिंदा देखकर हैरानी हुई।

जब ट्रेन आ रही थी तो वह व्यक्ति रेलवे ट्रेक पर लेट गया। लेकिन वह जिस तरह से लेटा। उसके ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उस व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ। 

अजमेर-किशनगंज एक्सप्रेस 2.10 मिनट पर दौसा रेलवे स्टेशन निकली और लगभग 5 किलोमीटर के बाद उसने देखा एक आदमी रेलवे ट्रैक पर खड़ा हुआ है।

ट्रेन के ड्राइवर ने लगातार हॉर्न बजाने पर भी वह शख्स रेलवे ट्रैक के बीच समानांतर लेट गया। ड्राइवर ने ट्रेन को रोकने के प्रयास किए, लेकिन ट्रेन उसके ऊपर से गुजर गई। वो व्यक्ति ऐसा उठ गया जैसे कुछ हुआ ही नहीं।  

रेलवे कर्मचारियों ने उसको पकड़ कर जीआरपी के हवाले कर दिया। जीआरपी उसे जांच के लिए अस्पताल ले कर गई। जांच करने पर पाया कि उसके सिर्फ हाथ और पेरों में मामूली चोट आई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.