फिरोजाबाद में मोटरसाइकिल सवार युवक के अपहरण का प्रयास

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 08:44:07 AM
Young man riding a motorcycle attempted kidnapping in Firozabad

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के मटसेना क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने आज एक मोटरसाइकिल सवार युवक के अपहरण का असफल प्रयास किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शिकोहाबाद क्षेत्र के शंकरपुरी निवासी अक्षय भारद्वाज अपनी मोटरसाइकिल से किसी काम से फिरोजाबाद आ रहा था।

इस बीच, मटसेना पुलिस चौकी से मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर आई वे इण्टरनेशन स्कूल के पास कार सवार बदमाशों ने उसे मोटरसाइकिल से खींचकर कार में डालने का प्रयास किया लेकिन अक्षय के शोर मचाने पर बदमाश युवक को धमकी देते हुए फरार हो गये। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ थाने गयी और पूछताछ की।

गौरतलब है कि कल सुबह सुभाष पार्क पर पुलिस अधीक्षक ने यातायात माह का शुभारम्भ करते हुए यातायात पुलिस को विशेष निगरानी के निर्देश दिये थे। इसके साथ ही वाहनों की चेकिंग के आदेश भी दिये गए थे लेकिन यातायात माह के शुभारम्भ के कुछ समय बाद ही युवक के दिनदहाडे अपहरण के प्रयास की घटना ने पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े कर दिये हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.