जयपुरः राजमंदिर सिनेमा के सामने मिला युवक का खून से सना शव, हत्या की आशंका!

Samachar Jagat | Thursday, 19 Jan 2017 06:14:50 PM
young man dead body found near rajmandir cinema jaipur fear to murder

जयपुर। राजधानी जयपुर में गुरुवार को राजमंदिर सिनेमा के सामने एक युवक का खून से सना शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक पेशे से मजदूर बताया जा रहा है। पुलिस ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची विधायकपुरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। मृतक की शिनाख्त की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि शहर के राजमंदिर सिनेमा हॉल के सामने फुटपाथ पर एक डेड बॉडी पड़ी हुई मिली। शुरुआत में तो आस-पास के लोगों ने युवक का अचेताव्स्था में होने के कारण किसी का ध्यान नहीं गया। फिर आस-पास के लोगों ने शव से खून निकलता हुआ देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची विधायकपुरी थाना पुलिस ने तुरंत एफएसएल टीम को मौका-ए-वारदात पर बुलवाया और जांच के जरूरी नमूने लिए। पुलिस ने आस-पास की थड़ी लगाने वाले लोगों से पूछताछ की। पुलिस हत्या के शक के बिंदु पर जांच कर कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.