लड़कियों पर फब्तियां कसना इस युवक को पड़ा भारी...Video में देखें लोगों ने ऐसे की सरेराह धुनाई

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 05:16:22 PM
young man beaten up by public for eve teasing with girls barmer video goes viral

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक युवक द्वारा राह चलती लड़की से छेड़छाड़ करने वाले युवक की सरेराह पिटाई करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखे कैसे लोगों ने पहले तो मनचले के बाल काटे और फिर घेर कर उस पर जमकर लात घूंसे बरसाए।

दरअसल, मामला बाड़मेर जिले के बालोतरा कस्बे के रेबारियो के टांका इलाके का है। मंगलवार शाम करीब 8 बजे स्कूटी सवार दो लड़कियां वहां से गुजर रही थी। वहीं चौराहे पर मौजूद आरोपी युवक ने उनका रास्ता रोका और फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। अचानक हुई इस घटना से लड़कियां बुरी तरह से घबरा गईं। जब पीड़ित लड़कियों ने मदद के लिए आवाज लगाई तो मौके पर मौजूद राहगिरों ने मनचले युवक को दबोच लिया और फिर जमकर धुनाई कर डाली।

इस मौके पर मौजूद भीड़ ने लड़कियों के सामने ही मनचले से माफी मंगवाई और हाथ जुड़वाए। इस पर छेड़छाड़ का शिकार हुई लड़कियों ने आगे से ऐसी हरकत न करने की चेतावनी दी और वहां से चली गईं। पीड़ित लड़कियां तो मौके से चली गई लेकिन छेड़छाड़ करने वाला युवक वहीं भीड़ के आक्रोश के बीच फंस गया। भीड़ में जिसका हाथ पहुंचा उसी ने उसकी धुनाई कर डाली।

इस दौरान कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। मारपीट के बाद आक्रोशित लोग मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि बुधवार सुबह तक आरोपी के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.