फुल एक्शन में योगीः थाने का किया औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2017 12:48:03 PM
Yogi in full action:nspection of police station Cremation

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फुल एक्शन में नजर आ रहे है। जब से योगी ने सीएम की कुर्सी संभाली है तब से लगातार निर्णय लिए जा रहे है। सरकार बने अभी एक सप्ताह भी पूरे नहीं हुए हैं और सीएम योगी ने अपना एक्शन प्लान शुरू कर दिया है।

बूचडखानों पर डंडा, एंटी रोमियो स्क्वायड के बाद गुरूवार को सीएम अचानक ही लखनऊ के हजरतगंज पुलिस स्टेशन मुआयना करने पहुंच गए। उन्हें देखते ही थाने में हड़कंप मच गया। यहाँ पर उन्होंने कामकाज का जायजा लिया साथ ही स्वच्छता का भी निरीक्षण किया।

सीएम आदित्यनाथ डीजीपी जाविद अहमद के साथ हजरतगंज थाने पहुंचे थे। इसके बाद उन्होंने महिला थाने का भी निरिक्षण किया। योगी ने कहा कि जो भी फरियादी आते हैं, उनकी सुविधाओं का जायजा लेने आया हूं।

गौरतलब है मंत्रियों के विभागों का बंटवारा कर दिया गया है, लेकिन कानून व्यवस्था और गृह विभाग योगी ने खुद अपने पास रखा है।  वहीं इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार सुबह सरधना से बीजेपी विधायक संगीत सोम से मुलाकात की।

संगीत सोम के साथ बीजेपी विधायक राम शंकर कठेरिया और कई अन्य विधायक भी सीएम से मिलने पहुंचे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.