जयपुर रिंग रोड का काम निर्धारित समयावधि में पूरा करवाया जाएगा : कृपलानी

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Jan 2017 11:42:54 AM
Work on the Jaipur ring road to be completed in stipulated time: Kriplani

नई दिल्ली। राज्य के नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा है कि जयपुर रिंग रोड का काम निर्धारित समयावधि में पूरा करवाया जायेगा और इसके मार्ग में आ रही हर बाधा को समय रहते दूर करवा लिया जायेगा।
कृपलानी ने मंगलवार को नई दिल्ली में केंद्रीय सडक़ परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद यह जानकारी दी। 

इस मौके पर राज्य के सार्वजनिक निर्माण एवं परिवहन मंत्री यूनुस खान, सम्बंधित कम्पनियों एवं बैंक्स प्रतिनिधिगणों के साथ ही जयपुर विकास प्राधिकरण के आयुक्त वैभव गेलरिया भी मौजूद थे।

कृपलानी ने बताया कि राज्य सरकार विशेषकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर शहर की रिंग रोड बनवाने के लिए दृढ़ संकल्प हैं। तदनुरुप रिंग रोड निर्माण की हर रुकावट को दूर कर निर्धारित समय सीमा में इस बनवाने के प्रयास किए जा रहे है।

 केंद्रीय सडक़ परिवहन मंत्रालय से भी इसे कार्य में सहयोग एवं मार्ग दर्शन मांगा गया है। विशेषकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया गया है, ताकि जयपुर के प्रस्तावित रिंग रोड का निर्माण कार्य यथाशीघ्र पूरा हो सके।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.