जयपुर: बंद घर में मिला महिला का शव

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 03:36:57 PM
 woman's Dead body found in Closed house

जयपुर। राजधानी जयपुर के सोड़ाला थाना इलाके में पुलिस ने एक बंद घर से एक युवती का शव बरामद किया है। जानकारी के अनुसार सोड़ाला थाना पुलिस को चंबल पावर हाउस के पीछे एक मकान में महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी। यहां रहने वाले लोगों ने घर से आ रही दुर्गध के कारण किसी का शव होने की आशंका के चलते पुलिस को सूचना दी थी।

आंध्रप्रदेश: नदी में गिरी स्कूल बस, 30 छात्र घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब मकान खोलकर देखा तो वहां एक महिला का शव पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने प्रथम दृष्टिया हत्या का दो-तीन दिन पहले होना बताया है। सोढ़ाला थानाधिकारी के अनुसार इस मकान में एक बंगाली परिवार रहता था और अकसर यहां झगड़े की आवाजे सुनाई देती थी। पुलिस ने आरोपी पति सजल बर्मन पर पत्नी श्रवणी बर्मन की हत्या की आशंका जता रही है।

मेरठ: पत्नी एवं बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने भी लगाया फांसी का फंदा

पुलिस के अनुसार महिला का गला दबा कर हत्या की गई है जिसके बाद आरोपी दरवाजा बंद कर मौके से फरार हो गया। बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना पर एसएफएल टीम के साथ पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने गैंगस्टर आनंदपाल के तीन गुर्गों को किया न्यायालय में पेश

पुलिस के अनुसार चंबल पावर हाउस के पीछे बृज कॉलोनी में साफ-सफाई का काम करने वाली श्रवणी की हत्या का संदेह उसके पति सजल पर है। कॉलोनी के लोगों से पूछताछ में दोनों के बीच आए दिन झगड़े की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। 

सिरोही: सडक़ किनारे मिला अज्ञात युवक का शव

15 लाख की अवैध शराब के साथ दो गिरफ्तार

स्कूली और निजी बस में टक्कर, करीब 18 बच्चे घायल

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.