आजमगढ़: महिला कैदी की दिल का दौरा पडने से मत्यु

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 10:44:02 AM
woman prisoner Death in Azamgarh jail by heart attack

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश की आजमगढ़ जिला जेल में दहेज हत्या के आरोप में बंद 60 वर्षीया महिला कैदी की दिल का दौरा पडऩे से मृृत्यु हो गई। जेल सूत्रों के अनुसार महिला कैदी 60 वर्षीय कमली देवी कुंवर देवचंदपट़्टी निवासी इसी साल जनवरी माह में दहेज हत्या के मामले में जेल में अन्य परिजनों के साथ बंदी थी । कल रोकामर्रा की तरह उठी और योगा एवं व्यायाम करने के बाद उसकी हालत बिगडऩे के बाद उसकी मृत्यु हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक शकील के अनुसार जेल प्रशासन ने महिला की दिल का दौरा पडऩे से मृत्यु की आशंका जताई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा । कमली देवी अपनी बहू की दहेका हत्या के आरोप में जनवरी में बंद थी। 

उसके पुत्र रामरूप की पत्नी रीता की शादी तीन वर्ष पूर्व हुई थी। पिछले वर्ष रीता की संदिग्ध हालत में जहर खाने से मौत हुई गई थी। मायके पक्ष ने सास कमली, ससुर मुरली, पति रामरूप, देवर सिंहासन, ननद संध्या और शशिकला के खिलाफ मु$कदमा दर्ज कराया था। 

पति फिलहाल हाकिार नहीं हुआ है जबकि पुलिस ने अन्य सभी परिजनों को जेल में बंद कर दिया। कुछ दिन पहले दोनों बहनों की जमानत हुई थी। मामले की छानबीन की जा रही है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.