अज्ञात लोगों ने पत्नी एवं सास की हत्या की

Samachar Jagat | Sunday, 05 Mar 2017 05:17:08 AM
Wife and mother killed by unidentified men

जयपुर। राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सार्दुलशहर थाना इलाके में कल रात अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से पत्नी और सास की हत्या कर फरार हो गये।

सार्दूलशहर पुलिस के अनुसार जसवंत सिंह 23 कार से अपनी पत्नी राजबाला, सास परमेश्वरी देवी 64 और एक साल के पुत्र रूद्र के साथ सालासर जा रहे थे। जसवंत सिंह ने सास के कहने पर जैसे ही सुनसान इलाके में कार रोकी। मोटर साइकिल पर आये अज्ञात लोगों ने राजबाला की धारदार हथियार से हत्या करने के बाद परमेश्वरी देवी को अपने साथ ले गये, जिसका शव कुछ दूरी पर पड़ा मिला।

अज्ञात आरोपियों ने ही परमेश्वरी देवी की भी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर भाग गये। जसवंत सिंह की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाये। जसवंत सिंह ने अपनी सास पर अज्ञात अपराधियों से मिले होने और राजबाला की हत्या करवाने की शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.