मेरठ: पत्नी एवं बेटी को दिया जहर, फिर खुद ने भी लगाया फांसी का फंदा

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 12:09:53 PM
 Wife and daughter were poisoned, Then he planted himself hanging

मेरठ। उत्तर प्रदेश में मेरठ शहर के शास्त्रीनगर इलाके में एक व्यापारी ने अपनी पत्नी और बेटी को जहर देकर मौत के घाट उतारने के बाद खुद ने भी फांसी लगाकर अपनी इहलिला समाप्त कर ली। पुलिस सूत्रों के अनुसार शास्त्रीनगर सेक्टर दो में किराए पर रह रहे व्यापारी योगेश वर्मा (36) ने अपनी पत्नी 32 वर्षीय बरखा वर्मा और 10 वर्षीया बेटी अनन्या वर्मा को जहर दे दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

विश्वविद्यालय परिसरों को ‘प्रयोगशालाओं’ में बदला जा रहा है : शरद

पत्नी और बेटी की मृत्यु के बाद उसने खुद भी फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार घटना की जानकारी बुधवार देर रात उस समय लगी जब योगेश के एक रिश्तेदार ने फ्लैट पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। उसके बाद उसने योगेश के भाई हरीश वर्मा को फोन किया और वह वहां पहुंचा।

कश्मीर में सडक़ दुर्घटनाओं में तीन मरे

वहां पहुंचने के बाद उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कुछ भी जवाब नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए। जैस ही अन्दर पहुंचे तो उनके सामने बरखा और अनन्या का शव बिस्तर पर पड़ा मिला और योगेश का शव पंखे पर लटका मिला। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां की छानबीन की।

उत्तर प्रदेश : पत्नी और बेटी की हत्या करने वाले को फांसी की सजा

सिविल लाइन इलाके के पुलिस उपाधीक्षक रितेश कुमार ने बताया कि कमरे से मिले सुसाइड नोट में योगेश ने परिवार की मृत्यु का जिम्मेदार खुद को ठहराया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपनी पत्नी और बेटी को अच्छी जिन्दगी न देने पर यह कदम उठा रहा है। उन्होंने बताया कि यह भी मालूम हुआ है कि योगेश के एक युवती के साथ अवैध संबंध थे और बरखा उसका विरोध करती थी। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।
वार्ता

पुलिस ने गैंगस्टर आनंदपाल के तीन गुर्गों को किया न्यायालय में पेश

ठगों ने दो शिक्षकों को बनाया निशाना

12वीं बोर्ड परीक्षाएं शुरू

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.