राजे ने आयोग एवं बोर्डों के नवनियुक्त अध्यक्ष एवं सदस्यों ने मुलाकात की

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 05:38:56 PM
 vasundhara reje meets newly appointed various boards members

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे से आज यहां विभिन्न आयोगों एवं बोर्डों के नवनियुक्त अध्यक्ष एवं सदस्यों ने मुलाकात कर नियुक्ति के लिए आभार व्यक्त किया।

राजे से केशकला बोर्ड के अध्यक्ष मोहन मोरवाल, पशुपालक कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष गोवर्धन राईका एवं अल्पसंख्यक आयोग में सदस्य मनोनीत किए गए मुनव्वर खान ने मुलाकात कर उनका आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री ने सभी अध्यक्ष एवं सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि वे अपने अपने क्षेत्रों में निष्ठापूर्वक कार्य करें और राज्य सरकार की इच्छा के अनुरूप लोगों को राहत पहुंचाएं। इस अवसर पर सैन, राईका एवं अन्य समाजों के लोग भी उपस्थित थे।

राजे से फस्र्ट मलेशिया ओपन ताइक्वांडो चैम्पियनशिप, 2016 के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी युवराज सिंह रूण्डल एवं नरेन्द्र सिंह राठौड़ ने भी मुलाकात की। मुख्यमंती ने दोनों खिलाडिय़ों को यह उपलब्धि प्राप्त करने पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.