एक करोड़ के पुराने नोट पकड़े, लेकिन थाने नहीं पहुंची कार

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:43:02 AM
Uttar Pradesh caught one crore in cash in the car not reached car to the police station

निघासन-लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में वाहन चेकिंग के दौरान कार में एक करोड़ रुपये नकदी पकड़े जाने का मामला सामने आया है। इसमें सभी नोट 500 और 1000 रुपये के थे। सूत्रों के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र बम्हनपुर स्थित पलिया निघासन रोड पर थाने के दो दरोगा ने शक होने पर एक कार को रुकवाया। तलाशी में कार की पिछली सीट के नीचे 500 और 1000 रुपये के नोट निकले।

नकदी करीब एक करोड़ रुपये था। कुछ देर तक ड्राइवर और उसमें बैठे युवक से बातचीत होती रही। उसके बाद पुलिस कार थाने की ओर लेकर जाने लगी। लेकिन गाड़ी थाने नहीं पहुंची। वहीं ड्राइवर और कार में बैठा युवक का भी कुछ पता नहीं चला। कार कहां गई इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है।

खबर है कि रुपयों से भरी गाड़ी किसी राजनीतिक दल की थी। प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश यादव ने बताया कि इस बारे में किसी भी तरह की जानकारी उनको नहीं मिली है। फिलहाल, मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.