शादी करने में नाकाम प्रेमी जोड़े ने मौत को गले लगाया

Samachar Jagat | Friday, 09 Dec 2016 09:54:02 AM
Uttar Pradesh boyfriend girlfriend hanged in Mainpuri

मैनपुरी। कहते है कि प्यार अंधा होता है, ऐसे में इंसान सबकुछ भूल जाता है। प्यार करने वालों के दिल में सिर्फ एक ही ख्वाहिश होती है कि जिए तो साथ और मरे तो साथ। ऐसा ही सनसनीखेज मामला यूपी के मैनपुरी जिले में सामने आया। परिजनों ने जब प्रेम प्रसंग का विरोध किया तो प्रेमी जोड़े ने पेड़ से लटक कर फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक प्रेम प्रसंग और खुदकुशी का यह मामला सलेमपुर गांव का है।

मोबाइल से पैमेंट करने के लिए अब स्मार्टफोन जरूरी नहीं!

सलेमपुर निवासी 22 वर्षीय अनिल को गांव की ही रहने वाली 18 वर्षीय अर्चना से प्यार हो गया था। समय के साथ प्यार परवान चढऩे लगा और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसम खा ली थी। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिवार वाले इसके खिलाफ थे। बस फिर क्या दोनों ने मौत को गले लगाने की ठान ली और फिर पेड़ से लटकर जान दे दी। ग्रामीणों से जब दोनों के शव को पेड़ से लटका देखा तो गांव में सनसनी फैल गई।

#Demonetization ममता ने बोला बड़ा हमला, PM पद पर बने रहने का नैतिक अधिकार खो चुके हैं मोदी

ग्रामीणों ने आनन-फानन में अनिल और अर्चना के परिवार वालों को सूचना दी, घटना के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी होते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम के बाद शव दोनों के परिजनों को सुपुर्द कर दिए है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पाक ने फिर अलापा कश्मीर राग

कश्मीर में फिर बिगड़े हालात

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.