यूपी चुनाव: प्रदेश के सटोरियों ने भी खेला करोड़ों का सट्टा

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 05:54:20 PM
Up elections: State speculators even played crores

जयपुर। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में लगे करोड़ों रुपए के सट्टे की रकम बंटवारे को लेकर राजधानी में जुटे 18 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इनके काफी साथी पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकले। ये लोग सट्टा रकम के बंटवारे के लिए इन्हे जयपुर में जुटे थे।

देश भर में सटोरियों ने लगया 500 करोड़ का सट्टा

उल्लेखनिय है कि होटल में जयपुर के भी बड़े बुकी होने के सुचना है। जयपुर के रहने वाले बुकी ने ही अन्य लोगों को जयपुर बुलाया था। अकेले राजस्थान में इस बार करीब 500 करोड़ का सट्टा लगा था। पुलिस महकमे और बाजार में उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर देशभर में 1500 करोड़ से अधिक का सट्टा लगने की चर्चा जोरों पर है।

पुलिस ने इन सटोरियों को किया गिरफ्तार

जो सट्टोरिये पुलिस की गिरफ्त में आए उनमे से ज्यादा हनुमानगढ़ और हरियाणा के सबसे ज्यादा थे। हनुमानगढ़ के  निरंजनलाल अग्रवाल, नरेशकुमार अग्रवाल, संजयकुमार अग्रवाल, बलराज अग्रवाल, ललित कुमार, भारत बंसल, संदीप कुमार जाट, मोहित गोयल और हरियाणा निवासी मनोज कुमार बनिया, प्रमोद कुमार सोनी, जगदीश सिंह, लक्ष्मीनारायण महाजन, संजीव जोशी, मनोज आनंद, विशाल अग्रवाल। जबकि पंजाब निवासी केसर सिंह और दिल्ली निवासी अंकित चौपड़ा व अनुज नागपाल है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.