अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियारों से की युवक की हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Feb 2017 05:30:59 PM
Unidentified miscreants with sharp weapons, killing the young man

भोपाल। शहर में मंगलवार को दिन-दहाड़े एक चलती बस में कुछ युवकों ने एक युवक हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल के पास दिनदहाडे चलती बस में तीन चार युवकों ने एक यात्री की धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत युवक की पहचान भोपाल जिले के बैरसिया के पास टाडा गांव निवासी कमल (28) के रूप में हुई है।

वह अपने एक रिश्तेदार के साथ लो फ्लोर बस में यात्रा कर रहा था। यात्रा के दौरान उसे महसूस हुआ कि कुछ लोग उसकी जेब से पैसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं। कमल ने इसका विरोध किया। सूत्रों ने बताया कि कमल की सीट के पीछे बैठे तीन चार लोगों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी हमीदिया अस्पताल के पास वाले क्षेत्र में बस से उतरकर भागने में सफल हो गए।

इस बीच अधिक रक्त बह जाने के कारण कमल की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (उत्तर) अरविंद सक्सेना ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है। उन्होंने उम्मीद जतायी है कि आरोपियों को पुलिस शिघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी। 
वार्ता    
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.