रिस्तों को किया फिर तार-तार, चाचा ने ही लूटी अपनी भतीजी की अस्मत

Samachar Jagat | Monday, 27 Feb 2017 12:02:50 PM
 uncle-raped-niece

गंगापुरसिटी। राजस्थान के गंगापुर जिले में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बच्ची को अपने ही चाचा की हवस का शिकार बनाना पड़ा है। जानकारी के अनुसार शहर के कॉलेज रोड सपेरा बस्ती में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म किया और मौका देखकर वहां से फरार हो गया।

वहीं परिजनों के ढूंढऩे पर उन्हे बच्ची बदहवास हालत में मिली। जिसे उन्होंने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। उधर परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि आरोपित युवक रिश्ते में उसका बच्ची का चाचा ही लगता है। बालिका दोपहर के समय घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपित युवक उसे अपने खाली घर में उठा ले गया। जहां उसने बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया।

परिजनों ने बातया कि बच्ची जब काफी देर तक घर नहीं लौटी तो उसकी मां उसे ढूढ़ते हुए देवर के घर पहुंची। इस दौरान उसने अपनी बच्ची  एक कोने में बदहवास हालत में मिली। उसने बच्ची को संभाला और मामले की सूचना अपने पति को दी। सूचना पर पहुंचे पति ने आते ही बच्ची को पुलिस स्टेशन लेके गए और मामला दर्ज करवाया।

उधर पुलिस ने भी बच्ची की हालत देखते हुए उसे राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करया जाह उसका इलाज चल रहा है। उधर बच्ची के कराए गए मेडिकल में इस बात की पुष्टि हुई है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। उधर बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी रिश्ते में उसका देवर ही  लगता है और उसका मकान घर से कुछ दूरी पर ही है।

रविवार दोपहर आरोपित के यहां कोई नहीं था। मौका देखकर उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपित शादी शुदा है, लेकिन उसकी शराब की लत के चलते पत्नी मायके में रहती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.